‘राबता मुहीम’ अभियान : पंजाब में सरकारी शिक्षकों द्वारा ‘राबता मुहीम’ अभियान चलाया

0

‘राबता मुहीम’ अभियान

‘राबता मुहीम’ अभियान पंजाब में सरकारी शिक्षकों द्वारा ‘राबता मुहीम’ अभियान चलाया गया गया है ‘राबता मुहीम’ अभियान कार्यक्रम मैं छात्रों के अभिभावकों से संपर्क किया गया। 

‘राबता मुहीम’ अभियान के चलते पंजाब के सरकारी स्कूल के शिक्षक गणो ने ‘राबता मुहीम’ अभियान द्वारा एक सप्ताह तक यह कार्यक्रम चलाया। 

‘राबता मुहीम’ अभियान पंजाब में सरकारी शिक्षकों द्वारा  24 से 31 मई  2021 के मध्य आयोजित किया गया है जिससे काफी लोग खुश हैं। 

‘राबता मुहीम’ अभियान के माध्यम से लगभग 12. 71 लाख अभिभावकों से सम्पर्क किया जिसमें अभिभावकों से फ़ोन के माध्यम से संपर्क किया गया। 

‘राबता मुहीम’ अभियान मैं माता-पिता और शिक्षक गणो के बीच वार्तालाप मैं सुविधाजनक सम्पर्क बनाना और शिक्षा,स्वस्थ्य, एवं कोरोना के विषय मैं चर्चा हुई। 

‘राबता मुहीम’ अभियान मैं स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने पंजाब में सरकारी शिक्षकों द्वारा ‘रब्ता मुहीम’ को सफलतापूर्वक पूरा करने पर जोर देने को कहा। 

‘राबता मुहीम’ अभियान  आरम्भ होने से पूर्व सोशल मीडिया की मदद से अभिभावकों को ‘राबता मुहीम’ अभियान के तहत जागरूक किया गया।

‘राबता मुहीम’ अभियान के जरिये अभिभावकों की कॉल को रिकॉर्ड किया गया यह कार्य अभिभावकों की  सहमति से किया गया 

‘राबता मुहीम’ अभियान मैं हुई बातों के जरिये और लोग भी प्रोत्साहित हों  जिसे सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया जाएगा। 

‘राबता मुहीम’ अभियान के माध्यम से अन्य अभिभावकों को सरकारी स्कूलों  कि तरफ रूचि बढ़ सके और सभी लोग लाभान्वित हो सकें।

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)