यह है लोहे का छल्ला पहनने की विधि होंगे इतने सारे फायदे

0

लोहे का छल्ला पहनने की विधि : इस लोहे का छल्ला पहनने की विधि को बहुत कम लोग जानते हैं अधिकतर लोग बिना सोचे समझे ही लोहे का छल्ला पहन लेते हैं लेकिन आपको परेसान होने की जरूरत नहीं है यहां हम आपको लोहे का छल्ला पहनने की विधि को बताने जा रहें हैं इस विधी से आप लोहे का छल्ला पहन सकते हैं परंतु आपको इस बात का ध्यान देना होगा की यह लोहे का छल्ला पहनना आपकी कुंडली के अनुसार उचित है या अनुचित इसके लिए हम कुछ राशियों को आपके सामने रहेंगे जिनको यह पहनना सही रहेगा तो चलिए जानते हैं।

लोहे का छल्ला पहनने की विधि

दरअसल आपको लोहे का छल्ला हमेशा दाहिने हाथ की मिडिल फिंगर में पहनना चाहिए यह छल्ला तब धारण किया जाता है जब आपके ऊपर शनि की साढ़े साती लगी हो। लोहे का छल्ला पहनने की सबसे विधि में आपको यह शनिवार को श्याम के समय पहनना उचित रहेगा लेकिन तभी आप पहने जब आपको लगे की आपके ऊपर शनि की साढ़े साती या सम्बन्धित विकार है यह विकार जानने के लिए आपको अपनी जन्म पत्री को लेकर पंडित जी को दिखाना चाहिए ताकि आपको सही कारण का पता चल सके। कई लोग केवल सौख के लिए लोहे का छल्ला पहनते हैं लेकिन आपको ऐसा करना कोई फल नहीं देगा अपितु आपको केवल सोभा मात्र के लिए यह रह जायेगा।

राशि के अनुसार कौन सा छल्ला पहनना चाहिए?

आपको बता दें यदि आप छल्ला धारण करना ही चाहते हैं तो आप सोने का छल्ला पहने जो की आपको उत्तम फल देगा अन्यथा लोहे का छल्ला आप ज्योतिष के परामर्श के अनुसार ही पहने लेकिन मेष, कर्क, सिंह, धनु राशि के जातकों को सोने का छल्ला पहनना उचित माना गया है बाकी राशि के जातकों को यह सही नहीं रहेगा यदी आप ज्योतिष के परामर्श से यह पहन रहे हैं तो वह आप अपनी कुंडली के हिसाब से पहनेंगे। आपके लिए वह सुभ फल भी दे सकता है अपितु आपका पहनना व्यर्थ भी साबित हो सकता है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)