ज्योति मौर्य के खिलाफ नेहा सिंह राठौड़ ने की टिप्पणी

0

यूपी की एसडीएम अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के संबंध में ऑनलाइन मनोरंजन के माध्यम से टिप्पणियों, पोस्ट और छवियों की एक विस्तृत श्रृंखला बनाई जा रही है। कोई ज्योति मौर्य के पक्ष में और आलोक मौर्य के पक्ष में बात कर रहा है तो कोई ज्योति मौर्य के पक्ष में और आलोक मौर्य के पक्ष में वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए पोस्ट लिख रहा है.

ज्यादा परेशानी की बात नहीं है तो बता दें कि पति आलोक मौर्य का दावा है कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्य के गाजियाबाद में तैनात होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध हैं। आलोक मौर्य ने पुष्टि की कि उसकी पत्नी ज्योति ने अपने प्रेमी मनीष दुबे के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची।

इसके बीच ‘यूपी में का बा’ गाने वाली समाज गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने इस पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बिहार के कैमूर इलाके में उन्होंने कहा कि जिस तरह ज्योति मौर्या की जांच हो रही है, उसी तरह मनीष दुबे की भी बात होनी चाहिए. युवा महिलाएँ आम तौर पर किस कारण से चर्चा का विषय बन जाती हैं?

सामाजिक गायिका ने कहा कि जब ज्योति मौर्य की शादी हुई है, तो मनीष दुबे, जो उनके प्रिय माने जाते हैं, की भी शादी हो गई है। जहां ज्योति मौर्य अपनी पत्नी के साथ धोखा कर रही है, वहीं मनीष दुबे भी अपनी पत्नी के साथ धोखा कर रहा है।

नेहा सिंह राठौड़ ने कहा, “आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य के बारे में, आलोक मौर्य ने झूठ बोलकर ज्योति मौर्य से शादी की थी, यह कहकर कि वह एक ग्राम पंचायत अधिकारी है। फिर भी, शादी के बाद सभी प्रासंगिक जानकारी सामने आ गईं। विवाह का आधार स्पष्ट रूप से झूठ पर निर्भर करता है, यह लंबे समय तक नहीं चल सकता।

उन्होंने कहा,

“सच्चाई यह है कि सभी युवतियां ऑफ-बेस होती हैं, सब कुछ इतना ही काम करता है। मान लीजिए कि विवाहित युवतियों को अपने माता-पिता से भी तनाव होता है। विवाह बहुत सारा दान देकर संपन्न होता है। यदि ज्योति मौर्य आतीं तो मालूम हो कि शादी के बाद आलोक ग्राम पंचायत अधिकारी नहीं रहे, तो उस समय वह तनाव में आकर कुछ भी नहीं कह पातीं। वैसे भी उनके पति आलोक मौर्य ने ज्योति से ज्यादा लापरवाही की है। मौर्य। मुख्य गलती आलोक द्वारा की गई थी और उसके बाद की गलती ज्योति मौर्य द्वारा की गई थी।

कैसे शुरू हुई दोनों के बीच सवाल

यूपी के प्रयागराज में पंचायती राज मंडल में चतुर्थ श्रेणी के पद पर आलोक मौर्य की नियुक्ति हो रही है। आलोक मौर्य की पत्नी ज्योति मौर्य अभी बरेली की शुगर फैक्ट्री में जीएम के पद पर तैनात हैं। आलोक मौर्य के मुताबिक, साल 2010 में उनकी शादी वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्य से हुई थी। साल 2015 में ज्योति मौर्या ने दो जुड़वाँ बच्चियों को जन्म दिया। पति आलोक मौर्य का कहना है कि साल 2020 से उनकी पत्नी ज्योति मौर्य का होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध है.

रिश्ते में धोखा : आलोक ने रिश्ते में धोखा देने का आरोप अपनी पत्नी ज्योति पर लगाया है। पति आलोक का दावा है कि शादी के बाद उन्होंने ज्योति को पढ़ाने में काफी पैसा खर्च किया। जब ज्योति यूपीपीएससी में चयनित होने के बाद अधिकारी बनीं तो उन्होंने धोखा दिया।

हत्या की साजिश रचने का आरोप

आलोक मौर्य ने पुष्टि की कि ज्योति ने अपने प्रेमी मनीष दुबे के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। पत्नी ने धूमनगंज पुलिस मुख्यालय के अलावा होम गार्ड सेंट्रल कमांड के पास भी विरोध प्रदर्शन किया है. आलोक ने अपनी शिकायत में कुछ वॉट्सऐप बातचीत का भी हवाला दिया है. बहरहाल, ज्योति ने इन दावों को खारिज कर दिया है.

इसके साथ ही ज्योति ने प्रयागराज में पति आलोक मौर्य और उनकी टीम पर मुआवजा मांगने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। ज्योति ने दावा किया है कि आलोक ने उनसे 50 लाख रुपये और एक घर मांगा था. एसडीएम ज्योति मौर्य अब आलोक मौर्य से अलग तलाश कर रही हैं।

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)