स्त्रियों के भौंह और चरित्र दोनों भौहों का मिलना शुभ या अशुभ और भौहों का जुड़ा होना व बीच में तिल

0

आज आप स्त्रियों के भौंह और चरित्र तथा दोनों भौहों का मिलना शुभ या अशुभ तथा दोनों भौहों का जुड़ा होना व दोनों भौहों के बीच में तिल का होना क्या दर्शाता है यह जानेंगे आपके लिए यह पोस्ट बेहद ही ख़ास होने वाला है अक्सर लोगों का सवाल स्त्रियों के भौंह और चरित्र दोनों भौहों का मिलना शुभ या अशुभ और भौहों का जुड़ा होना व बीच में तिल से संबधित रहता है जो की आज हम वहां क्लियर कर देगें।

स्त्रियों के भौंह और चरित्र

किसी भी मनुष्य को पहचानने के लिए आप उनकी बहू का भी इस्तेमाल कर सकते हैं चाहे वह स्त्री हो या पुरुष आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सामने वाला व्यक्ति से कैसे बात करना है। हालांकि यहां हम स्त्रियों के भौंह और चरित्र के बारे में चर्चा कर रहे हैं । दरअसल समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन स्त्रियों के भौंह पर चंद्र बनता हो वह स्त्री बहुत भाग्यशाली होती है धन्य धान्य से परिपूर्ण होते हैं और उनके पति भी सुख समृद्धि प्राप्त करते हैं।

स्त्रियों के भौंह और चरित्र
स्त्रियों के भौंह और चरित्र

शास्त्रों के अनुसार जिन स्त्रियों या पुरूषों के भौंह मोटे होते हैं वह अधिक क्रोधी होते हैं उनको बात बात पर गुस्सा आता है वह अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और ज्यादातर विश्वास धन कमाने में रखते हैं ऐसी स्त्री और पुरुष का चरित्र भी अच्छा नहीं होता है ऐसी स्त्रियां या पुरुष अपने जीवन साथी के साथ मिल नहीं खाते और दिन-रात परिवार में कलह जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है

दोनों भौहों का मिलना शुभ या अशुभ / दोनों भौहों का जुड़ा होना

समुद्र शास्त्र में यह भी बताया गया है कि जिन लोगों की दोनों भौहें आपस में मिली होती हैं वह चतुर और संयमी होते हैं। यह हर काम इत्मिनान से और कुशलता पूर्वक करने की कोशिश करते हैं। ऐसे व्यक्ति अपने टेलेंट से आत्मनिर्भर रहते हैं उनको ज्यादा किसी से मतलब नहीं रहता है। मेहनत और लगन से जीवन में धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहते हैं। जीवनसाथी के साथ इनके संबंध प्रेमपूर्ण होते हैं।

दोनों भौहों के बीच में तिल

ज्योतिषियों के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की दोनों भौहों के मध्य में तिल हो तो ऐसा व्यक्ति बहुत दयालु होता है। वहीं सिर के दाहिनी ओर भौहों के पास तिल का होना व्यक्ति के बुद्धिमान और भावुक होने का संकेत देता है। ऐसे तिल वाले लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलता है और परिवार में भी इन्हें काफी महत्व दिया जाता है। ऐसे तिल वाले लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलता है और परिवार में भी इन्हें काफी महत्व दिया जाता है। जिन लोगों के माथे के बीच में तिल होता है वे मेहनती और आर्थिक रूप से समृद्ध होते हैं।

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)